army

Loading

जम्मू. जम्मू क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा आवासी इलाकों में बृहस्पतिवार को भारी गोलीबारी किए जाने से कठुआ-सांबा क्षेत्र के निवासियों में दहशत फैल गई और एक दर्जन से अधिक मकान क्षतिग्रस्त हो गए। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान द्वारा अकारण की गई गोलीबारी में अनेक ग्रामीण बाल-बाल बच गए और वे जैसे-तैसे जान बचाकर भागे। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी रेंजरों ने हीरानगर सेक्टर में छोटे और मध्यम हथियारों से गोलीबारी की।

अधिकारियों ने बताया कि एक दर्जन से अधिक मकानों को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया कि सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। अधिकारियों ने कहा कि चांदवन गांव के लोगों में गोलीबारी से दहशत पैदा हो गई और उन्होंने सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए अपने घरों को छोड़ना शुरू कर दिया।

ग्रामीण रानो देवी ने कहा कि सरकार को पाकिस्तान को उसकी हरकतों के लिए सबक सिखाना चाहिए। जम्मू जिले के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने एक सड़क के निर्माण में लगे लोगों पर गोलीबारी की। अधिकारियों ने बताया कि निर्माण काम में लगीं जेसीबी मशीनों और ट्रैक्टरों को पाकिस्तान ने निशाना बनाया। (एजेंसी)