चित्तौड़गढ़ में भयानक हादसा: कांपा पूरा देश, बिछ गईं लाशें ही लाशें

चित्तौड़गढ़. राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में शनिवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया। जहां दो वाहनों के बीच टक्कर होने से 10 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना चित्तौड़गढ़ जिले के निकुंभ थाना क्षेत्र की है। यह हादसा उदयपुर निम्‍बाहेड़ा मार्ग पर सादुलखेड़ा के पास हुआ। इस भीषण भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों का अस्पताल इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि क्रूजर गाड़ी में सभी लोग मध्य प्रदेश से पारिवारिक समारोह से लौट रहे थे। तभी सामने से आ रहे ट्रेलर ने क्रूजर को टक्कर मार दी।

क्रूजर गाड़ी में 13 लोग सवार थे। जिसमें से 8 लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है। घायलों की हालात भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे लोगों और मृतकों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया है।

राज्य के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताते हुए घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में सड़क हादसे में हुई मौत पर शोक प्रकट किया। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने उनके हवाले से एक ट्वीट में कहा है, ‘‘निकुंभ,चितौड़गढ़ में हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं । घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”