रविशंकर प्रसाद का तेजस्वी यादव पर हमला, कहा – नया बिहार का नारा देने वाले माँ-बाप की फोटो लगने पर शर्मिंदा क्यों

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण (First Phase) के प्रचार का आज आख़िरी दिन था सभी दलों ने  प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी. इसी क्रम में पूर्णिया में आयोजित के सभा में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad) ने राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) ने नेता तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) पर हमला बोला. उन्होंने कहा, “नया बिहार का नारा देने वाले के चुनावी पोस्टर से माँ-बाप के फोटो लगाने पर शर्मिंदा क्यों?.”

रविशंकर प्रसाद ने कहा, “कोई कह रहा है कि हम एक नया बिहार बनाएंगे. लेकिन ‘न्यू बिहार’ के पोस्टर में, उसके माता-पिता की तस्वीर, जिन्होंने प्रत्येक पर 7.5 साल तक राज्य किया है, गायब है. आप अपने माता-पिता की फोटो पर इतने शर्मिंदा क्यों हैं?.”

ज्ञात हो कि इस बार के चुनाव में राजद के चुनावी पोस्टर में केवल तेजस्वी यादव की फोटो नज़र आरही है. राजद प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, सहित तेजप्रताप यादव, बहन मीसा भारती समेत सभी बड़े नेताओं की फ़ोटो हर एक चुनावी रैलीयों के पोस्टर से गायब है.   

ज्ञान और अनुभवहीन व्यक्ति सलाहकारों के कहने पर बोल रहे 

मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने तेजस्वी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, “जिनके पास कोई ज्ञान या अनुभव नहीं है, वे अपने सलाहकारों के कहने पर मेरे खिलाफ बोल रहे हैं. हमें अभियान में दिलचस्पी नहीं है, हम भाई-भतीजावाद के बारे में चिंतित हैं. हम पूरे बिहार को एक परिवार के रूप में मानते हैं लेकिन कुछ लोगों के लिए, केवल रक्त रिश्तेदार ही उनका परिवार हैं.”