RJD नेता तेजस्वी यादव ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, CM नीतीश पर बोला हमला

Loading

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) के नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav ) ने इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) के स्टेशन मैनेजर रहे रूपेश सिंह (Rupesh Singh) के परिजनों से रविवार को छपरा में मुलाकात की है। मुलाकात के यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोलते हुए कहा, “हमने पहले दिन से ही कहा है कि बिहार में जिस प्रकार से अपराध बढ़ रहा है, लग रहा है कि सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है।”

नाक के निचे अपराधी घूम रहे 

आरजेडी नेता ने कहा, “4-5 दिन हो गए हैं, अब तक कोई सुराग तक नहीं मिला, अपराधियों को पकड़े जाने की बात तो दूर है। नीतीश कुमार जी से लगातार हमने सवाल पूछा है कि आपके रहते हुए नाक के नीचे बिहार को अपराधी चला रहे हैं, आपसे कुछ हो नहीं रहा।”

उन्होंने आगे कहा, “हम सरकार से मांग करेंगे कि उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए। हमने पहले भी कहा है कि इसके पीछे कोई बड़े लोग भी हो सकते हैं, कोई सरकार का मंत्री भी हो सकता है।”

प्रदेश की हालत जनता समझ रही

नेता प्रतिपक्ष यादव ने कहा, “अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। डीजीपी का कहना है कि 2019 में अपराध दर अधिक थी, अब कम हो गई है लेकिन 16 साल के लिए नीतीश कुमार सीएम रहे हैं। अगर पुलिस इस तरह का व्यवहार करती है, तो लोग जमीनी हकीकत को समझ सकते हैं।”

माना आप कमजोर सीएम

यादव ने कहा, “मुड़े हुए हाथों से नीतीश कुमार से निवेदन … हम जानते हैं कि आप कमजोर सीएम हैं लेकिन अपने पद के लिए कृपया मानव जीवन का बलिदान न होने दें। राज्य में अपराध को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी आपकी (बिहार सीएम) की है।”