संजय झा का चिराग पासवान पर हमला, कहा- चिराग दूसरी की धुन पर नाचने वाला जमूरा

पटना: विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण का प्रचार आज समाप्त हो गया है. आखरी दिन प्रचार में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. वहीं नेताओं का एक दूसरे जुबानी जंग और तेज हो गई है. गुरुवार को जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) के नेता संजय झा (Sanjay Jha) ने लोक जनशक्ति (Lok Janshakti party) प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, “चिराग दूसरी की धुन पर नाचने वाला जमूरा.”

मीडिया से बात करते हुए झा ने कहा, “जिस तरह से उनकी फिल्म फ्लॉप हुई, उसी तरह चिराग भी राजनीति में फ्लॉप हो जाएगा. उन्होंने कंगना के साथ अभिनय किया, अब देखें कि वह कहां पहुंची हैं. वहीं, सुशांत ने बिना किसी पृष्ठभूमि के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. चिराग एक ‘जमूरा’ है जो किसी और की धुन पर नाच रहा है.”

ज्ञात हो कि चिराग पासवान लगातार मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर हमलावर हैं. चिराग कोई मौका नहीं छोड़ते नीतिश पर हमला बोलने के लिए. उन्होंने पिछले दिनों उन्होंने कहा बिहार में अगर एलजेपी की सरकार बनती है तो वह नीतिश कुमार को जेल भेजेंगे.

नीतीश जी के बारे में दिया बयान ‘जमुरा’ की भूमिका

जेडीयू नेता ने कहा, “चिराग द्वारा नीतीश जी के बारे में दिया गया बयान ‘जमुरा’ की भूमिका है, वह आजकल निभा रहे हैं. अब, आप अपनी खुद की समझ की व्याख्या कर सकते हैं कि चिराग की ‘मदारी’ कौन है. कोई उनकी धुनों पर चिराग नृत्य कर रहा है, तो वह नाच रहा है.”

नीतिश दुबारा मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे 

चिराग ने के बार फिर नीतिश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा, “हमें कितनी सीटें मिलेंगी यह बिहार की जनता पर छोड़ देते हैं, परन्तु एक बात स्पष्ट है कि मौजूदा मुख्यमंत्री 10 नवंबर के बाद पुन: कभी हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे.”