lalu-sushil-modi

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा (BJP) नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) प्रमुख लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, “लालू यादव जेल से फोन कर एनडीए विधायकों को कॉल कर महागठबंधन में शामिल होने का लालच दे रहे हैं.” मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर यह बात कही. 

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा, “लालू यादव रांची से NDA के विधायकों को (8051216302)नंबर से फ़ोन कर मंत्रिपद का लालच दे कर महागठबंधन में शामिल होने के लिए कह रहे हैं. जब मैंने फोन किया तो लालू ने सीधे उठाया। मैंने कहा कि जेल से ये गंदी हरकते मत करो, तुम सफल नहीं होगे.”

ज्ञात हो कि बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होने वाला है. एनडीए की तरफ से भाजपा विधायक विजय कुमार सिन्हा और महागठबंधन के तरफ से आरजेडी विधायक अवध बिहारी सिंह मैदान में है. उसके पहले सुशील मोदी का यह आरोप बेहद सनसनी फ़ैलाने वाला है. 

ग़ौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ने 243 विधानसभा सीटों मेसे 125 सीटों पर जीत मिली है, वहीं महागठबंधन को 110 सीटों से संतोष करना पड़ा. आठ सीट अन्य को मिली है.