तेजस्वी के आरोप पर तारकिशोर का पलटवार, कहा- अपराधियों को संरक्षण कौन देता था सब को पता

Loading

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के परिणाम आ चुके है, लेकिन नेताओं की जुबानी जंग लगातार शुरू है. राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) के नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला. जिसपर राज्य के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Tarkishor Prasad) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा, “पिछली सरकारों में किस प्रकार अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था सब को पता है. 

उप मुख्यमंत्री ने कहा, “पिछले चुनाव में एक भी हिंसा की घटना नहीं हुई. बिहार अपराध के मामले में 25वें स्थान पर है. कल भी मुख्यमंत्री जी ने अपराध पर कई निर्देश बिहार के पुलिस अधिकारियों को दिए हैं.”

उन्होंने कहा, “हमारी सरकार से पहले अपराध किस प्रकार के होते थे और उस समय की तत्कालीन सरकार द्वारा अपराधियों को किस प्रकार का संरक्षण दिया जाता था, ये न आपसे छिपा है, न बिहार की जनता से छिपा है.”

ज्ञात हो कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोला था. अपने ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा, “बिहार में अपराधियों की बहार,गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ ही महाजंगलराज का हाहाकार है. चहुंओर अराजक और डरावना माहौल बन गया है. विधि व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्‍यमंत्री सुस्त,लाचार,बेबस और असहाय है. महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों है?.”