TEJASVI-RABRI

पटना. बिहार (Bihar) में जहाँ एक तरफ चुनावों का आगाज हो चूका है। वहीं आज बिहार में महागठबंधन के CM उम्मीदवार और RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) आज नामांकन भरने निकले हैं । आज अपना नामांकन भरने के लिए निकलने के पहले उन्होंने मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) और बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) का आशीर्वाद भी लिया था।

इसके साथ ही राबड़ी देवी आज अपने दोनों बेटों के साथ मीडिया से मुखातिब हुई और तेजस्वी को अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं। इस दौरान  राबड़ी देवी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि, आज इस ख़ास मौके पर लालू यादव की कमी कहला रही है और साथ ही पूरा बिहार में उन्हें मिस कर रहा है। उन्होंने कहा कि ”बिहार की जनता, पार्टी, सब मिस कर रहे हैं। जनता ने आशीर्वाद दे दिया है और माता-पिता, भाई-बहन, पार्टी के लोगों का आशीर्वाद है। परिवार, पार्टी और बिहार की जनता सब याद कर रहे हैं। हर फोटो में लालू जी होते हैं। बिहार की जनता का आशीर्वाद है, तेजस्वी मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे।”

बता दें कि तेजस्वी यादव राघोपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं जिसका वे आज नामांकन भरने निकले हैं। इस बात के जानकारी देते हुए  तेजस्वी ने ट्वीट किया कि ”मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में सदा कार्य करता रहूंगा। हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, चैन से बैठने वाला नहीं हूं। इस सौगंध को पूरा करने के क्रम में आज नामांकन करने जा रहा हूं। परिवर्तन के इस शंखनाद में आपके स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद का आकांक्षी हूं।”