पुलवामा में भाजपा नेता राकेश पंडित को गोली मार कर की हत्या, तीनों आतंकी फरार

    श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kasmir) में पुलवामा जिले (Pulwama District) के त्राल इलाके में बुधवार को आतंकवादियों ने भाजपा (BJP) के एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने आज शाम राकेश पंडित (Rakesh Pandit) के घर में घुसकर हमला किया। उन्होंने कहा कि राकेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों की गोलीबारी में एक महिला भी घायल हुई है। जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

    कश्मीर आईजी विजय कुमार ने बताया कि, “श्रीनगर में 2 पीएसओ और सुरक्षित होटल आवास प्रदान किए जाने के बावजूद, उक्त पार्षद बिना पीएसओ के त्राल चले गए। इलाके की घेराबंदी की जा रही है और तलाशी जारी है।” 

    दोस्त से मिलने गए थे 

    जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि, “त्राल के नगर पार्षद राकेश पंडिता त्राल पाईन में अपने दोस्त से मिलने गए थे, तभी यह घटना हुई। इस घटना में उसके दोस्त की बेटी को भी गोली लगने से गंभीर चोटें आई हैं। उसे चोटों के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।”

    यह मानवता और कश्मीरियत की हत्या

    आतंकियों द्वारा भाजपा पार्षद की हत्या करने पर जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा, “भाजपा कार्यकर्ता राकेश पंडिता की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। कश्मीर घाटी में खूनखराबा करने वाले आतंकियों का खात्मा किया जाएगा। यह मानवता और कश्मीरियत की हत्या है।”