thief
File Photo

    Loading

    सोनीपत: सोनीपत जिले के नाहरी गांव में फिल्मी स्टाइल चोरी की घटना सामने आई है। जहां गांव के मंदिर में एक चोर ने हेल्मेट पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। पूरा वाकया मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है। 

    जानकरी के अनुसार, नाहरी गांव के प्राचीन दादा शंभू मंदिर में चोर ने हेल्मेट पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर ने मंदिर के दानपात्र से नकद सहित अन्य सामान चुराकर फरार हो गया। चोर करीब पांच बार दानपात्र और अन्य सामान चुराने के लिए मंदिर के अंदर बाहर आता जाता रहा।

    पूरा मामला तब सामने आया जब गांव के निवासी पदम दहिया मंदीर में पूजा करने आए। पूजा करते समय उसकी नजर दानपात्र पर पड़ी। तब दानपात्र अपने जगह पर नहीं था उसने देखा तो दानपात्र का ताला टुटा हुआ था और उसमें मौजूद नकद गायब थे। 

    घटना की जानकारी मिलते ही गांव के सरपंच और अन्य ग्रामीण मंदिर पहुंचे। उन्होंने  मंदिर के सीसीटीवी कैमरे की जांच की। जिसमें हेलमेट पहना युवक दानपात्र से चोरी करते हुए दिखाई दिया। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत कुंडली थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने घटना का मुयावना कर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज भी साबुत के तौर पर ले ली है.