Delhi Women Commission sent notice to police on finding rotten corpse of old woman

बिहार के मुंगेर जिले में शनिवार तड़के एक घर में हुए भीषण विस्फोट में एक महिला और उसके छह माह के बेटे की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि यह विस्फोट तड़के तीन बजे बरियारपुर बाजार पुल के पास दशरथ साह के घर में हुआ।

Loading

मुंगेर. बिहार के मुंगेर जिले में शनिवार तड़के एक घर में हुए भीषण विस्फोट में एक महिला और उसके छह माह के बेटे की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि यह विस्फोट तड़के तीन बजे बरियारपुर बाजार पुल के पास दशरथ साह के घर में हुआ। साह की बेटी रोमा कुमारी (30) और उसके बेटे की इस घटना में मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि विस्फोट इतना भीषण था कि बगल के छह घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। सिंह ने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि विस्फोट के कारणों के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि जांच जारी है। साथ ही कहा कि श्वान दस्ता और फॉरेन्सिक टीम को मौके से नमूने एकत्र करने के लिए बुलाया गया है। घटना के बाद, गुस्साए गांव वालों ने भागलपुर-मुंगेर मार्ग जाम कर दिया और मृतक के परिवार के लिए मुआवजा मांगा। प्रशासन अधिकारियों ने उनकी मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने सड़क खाली की। (एजेंसी)