Woman raped at Covid Center, BJP targets Maharashtra government

भुवनेश्वर:  भुवनेश्वर में 13 साल की नाबालिग लड़की से सात लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों में एक अग्रणी टेलीविजन चैनल के दो कर्मचारी, एक पुलिसकर्मी तथा चार अन्य लोग शामिल हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने रविवार को बताया कि टेलीविजन चैनल के दो कर्मचारी पीड़िता की मां के सहकर्मी हैं। घटना लॉकडाउन के दौरान मार्च-अप्रैल में घटी लेकिन उस वक्त शिकायत नहीं दर्ज करायी गयी थी क्योंकि दोनों लोगों ने पीड़िता और उसकी मां को धमकी दी थी कि पुलिस को सूचना देने पर लड़की की हत्या कर दी जाएगी।

हालांकि, महिला ने अगस्त के अंत में पुलिस के समक्ष एक शिकायत दर्ज कराते हुए अपने दो सहकर्मियों, दो निजी सुरक्षा कर्मियों, एक पुलिसकर्मी और उसके दो साथियों पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। महिला और उसकी बेटी भुवनेश्वर में एक किराये के मकान में रहती हैं जबकि परिवार के अन्य सदस्य केंद्रपाड़ा जिले में रहते हैं। लड़की की चिकित्सकीय जांच शुक्रवार को करायी गयी। पुलिस ने उसके बयान भी दर्ज किए हैं।

पुलिस उपायुक्त (भुवनेश्वर) यू एस दास ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए एक विशेष टीम बनायी गयी है। जांच में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अगर उन्होंने टीवी चैनल के दोनों कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया तो बाकी दोषियों को पकड़ना आसान हो जाएगा।