हार्दिक पांड्या ने खास तरीके से मनाया ”वेलेंटाइन डे”, फैंस ने कहा कातिलाना

नई दिल्ली, क्रिकेट जगत के लोकप्रिय चेहरा हार्दिक पांड्या अपने खेल को लिए तो सुर्खियां बटोरते ही है परंतु अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चीत रहें है। वे अपनी रोमांटिक लाइफ के किस्सों को लेकर

नई दिल्ली, क्रिकेट जगत के लोकप्रिय चेहरा हार्दिक पांड्या अपने खेल को लिए तो सुर्खियां बटोरते ही है परंतु अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चीत रहें है। वे अपनी रोमांटिक लाइफ के किस्सों को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। वहीं बात करें उनके फैंस की तो उनके बारे में और अधिक जानने के लिए हमेशा लालायित रहते है। तो बता दें कि हालही में उन्होंने 1 जनवरी को नताशा को प्रपोज कर खुद को इंगेज्ड बताया था और वेलेंटाइन डे पर उन्होंने दिल छू जाने वाली पोस्ट की है।

 एक बार फिर पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा को सरप्राइज दिया है। वेलेंटाइन डे को खास तरह सेसेलिब्रेट करते हुए रोमांटिक अंदाज में गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर इसकी तस्वीर शेयर की है। पांड्या ने नताशा संग तस्वीर शेयर कर लिखा, ”वेलेंटाइन सिर्फ आज नहीं…तुम्हारे साथ हर दिन वेलेंटाइन है..सभी को वेलेंटाइन डे मुबारक.. जितना हो सके प्यार बांटो”

 अपने ज्यादातर पोस्ट के लिए ट्रोल होने वाले पांड्या इस बार अपने अनोखे अंदाज के लिए सराहें जा रहें है। उनके फैंस उन्हें कातिल और परफेक्ट कपल बता रहे हैं। पांड्या ने तस्वीर के जरिए नताशा के लिए लिखा…मेरी लाइफटाइम वेलेंटाइन…वहीं नताशा ने भी पांड्या के लिए तस्वीर शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया है। बता दें कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है।

हार्दिक पांड्या रोमांटिक लाइफ एंजॉय कर रहें है पर उनके क्रिकेटर प्रोफेशनल बात करें तों उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। न्यूजीलैंड दौरे पर फिटनेस टेस्ट में पास न होने के चलते वे नहीं जा सके। बैक सर्जरी को लेकर वह मैदान से दूर हैं। हार्दिक अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हुए एनसीए में जाकर रीहैब की ट्रेनिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में उनकी वापसी हो सकती है। हार्दिक पांड्या जल्द ही मैदान पर अपने जलवे बिखरेंगे।