Ind vs Ban 1st Test Day 2 : लंच के समय तक भारत का स्कोर 188/3

इंदौर, भारत और बांग्लादेश के बीच में दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो गई है. सीरीज का पहला मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में शुरू हुआ है. टेस्ट मैच के पहले दिन बांग्लादेश ने पुरे विकेट खोकर 58.3 ओवर

इंदौर, भारत और बांग्लादेश के बीच में दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो गई है. सीरीज का पहला मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में शुरू हुआ है. टेस्ट मैच के पहले दिन बांग्लादेश ने पुरे विकेट खोकर 58.3 ओवर में 150 बनाए. उसके बाद भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी. लेकिन भारतीय टीम को पहला झटका लगा. रोहित शर्मा 6 रन बनाकर आउट हो गए. अबू जायद की गेंद खड़े होकर खेलने की कोशिश में वे लिटन दास को कैच थमा बैठे. उसके बाद खेल की कमान मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा ने संभाली. इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम का स्कोर 86 रन तक पहुंचा दिया. पहले दिन के खेल के अंत में मयंक ने 37 और चेतेश्वर पुजारा 43 रन पर नाबाद थे.

आज दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद भारत ने 100 रन पुरे किये.तभी भारत को दूसरा झटका लगा. चेतेश्वर पुजारा 54 रन बनाकर अबु जायद के शिकार बने.उसके बाद मयंक अग्रवाल को साथ देने के लिए कप्तान विवर्त कोहली क्रीज पर आये. लेकिन शायद आज उनका दिन अच्छा नहीं था और वो बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौट गए.उन्हें अबु जायद ने एलबीडब्ल्यू किया. विराट केवल दो गेंदें खेल सके. बांग्लादेश ने रिव्यू लेकर यह फैसला अपने पक्ष में किया. इसी दौरान मयंक अग्रवाल ने 98 बॉल में अर्धशतक पूरा किया.

कप्तान विराट कोहली के आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे क्रीज पर आये. उन्होंने मयंक को अच्छा साथ दिया. मयंक और रहाणे ने मिलकर बांग्लादेश का लक्ष्य साधा. भारतीय टीम ने 41वें ओवर150 रन बनाए . इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरी पारी की शुरुवात करते हुए लीड बना दी है. दूसरे दिन लंच के समय भारतीय टीम का स्कोर तीन विकेट खोकर 188 रन है. मयंक 91 और अजिंक्य रहाणे 35 रन पर नाबाद हैं.भारत ने इस तरह से अब तक 38 रन की बढ़त हासिल कर ली है.