Ind VS Bang 2nd Test Day 1: बांग्लादेश ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

कोलकात, भारत के खिलाफ श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश ने शुक्रवार को यहां टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. दोनों देशों का यह पहला दिन-रात्रि टेस्ट मैच है. बांग्लादेश की

कोलकात, भारत के खिलाफ श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश ने शुक्रवार को यहां टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.  दोनों देशों का यह पहला दिन-रात्रि टेस्ट मैच है.  बांग्लादेश की प्रधान मंत्री शेख हसीना और वेस्‍ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने घंटा मैच का शुभारंभ क‍िया.

यह भी पढ़े : IND VS BAN 2nd Test Match : पिंक बॉल को लेकर खिलाड़ियों और दर्शकों के बीच उत्सुकता

वही आज के मैच में बांग्‍लादेश टीम ने अपनी प्‍लेइंग इलेवन में दो बदलाव क‍िए हैं. अल अमीन ने ताइजुल की जगह ली है जबक‍ि मेहदी हसन की जगह नईम टीम में आए हैं.हालांकि भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़े : Ind vs Bang: क्या डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड की बराबरी कर पाएंगे मयंक अग्रवाल

बता दे की आज के मैच में पिंक बॉल का इस्तेमाल होने वाला है. इसी मौके पर ईडन गार्डंस पर डे नाइट टेस्‍ट के ल‍िए कमेंटेटर्स भी प‍िंक कलर की टाई में नजर आए.वही मैच शुरू होने से पहले महान क्र‍िकेटर और समीक्षक सुनील गावस्‍कर ने ट्वीट करते हुए,  डे-नाइट टेस्‍ट में रोमांचक मुकाबला होने की उम्‍मीद जताई है.

भारत: मयंक अग्रवाल, रोह‍ित शर्मा, चेतेश्‍वर पुजारा, व‍िराट कोहली (कप्‍तान), अज‍िंक्‍य रहाणे, रवींद्र जडेजा, ऋद्ध‍िमान साहा, उमेश यादव, रव‍िचंद्रन अश्‍व‍िन, ईशांत शर्मा और मोहम्‍मद शमी

बांग्लादेश : शादमन इस्लाम, इमरुल कायस, मोहम्मद मिथुन, मोमिनुल हक़, लिटन दास, मुशफ़िकुर रहीम, महमुदुल्लाह, अल-अमीन, नईम हसन, अबू जाएद और इबादल हुसैन.