पानी में भैसों के साथ दौड़कर तोड़ा ”उसेन बोल्ट” का विश्व रिकॉर्ड, देखे विडियो

नई दिल्ली, विश्व प्रसिद्ध तेज एथलीट उसेन बोल्ट 100 मीटर में अपने तेज रफ्तार दौड‍़ के लिए जाने जाते हैं। उनके नाम रिकॉर्ड दर्ज है माना जा रहा था कि कोई उनका रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगा परंतु भारत

नई दिल्ली, विश्व प्रसिद्ध तेज एथलीट उसेन बोल्ट 100 मीटर में अपने तेज रफ्तार दौड‍़ के लिए जाने जाते हैं। उनके नाम रिकॉर्ड दर्ज है माना जा रहा था कि कोई उनका रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगा परंतु भारत कर्नाटक के एक युवक श्रीनिवास गौड़ा ने यह रिकॉर्ड बड़ी आसानी के साथ तोड़ दिया है। बता दें कि हर साल कर्नाटक में ‘कंबाला’ आयोजन किया जाता है जिसमें श्रीनिवास ने यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

कर्नाटक के श्रीनिवास ने यह रिकॉर्ड पानी में भैंसों के साथ दौड़ कर पूरा किया है। न्यूज चैनल News18 द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में श्रीनिवास अपने भैंसों के साथ दौंड़ता हुआ नजर आ रहा है। यह रिकॉर्ड अपने आप में अदभूत है।
 
9.55 सेकंड में की पूरी 100 मीटर की दूरी
हर साल कर्नाटक राज्य में पारंपरिक कंबाला (भरे पानी में भैंस के साथ भागना) कार्यक्रम का आयोजन होता है। जिसमें दौड़ की प्रतियोगिता रखी जाती है। इस कार्यक्रम में भैंस के साथ पानी में दौड़ लगानी होती है। यह क्षेत्र के ग्रामीणों का मनोरंजन कार्यक्रम होता है।
 
कौन है रिकॉर्ड तोड़ने वाला
 
श्रीनिवास गौड़ा 28 साल का युवक है जो कर्नाटक का मूल निवासी है उसने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। श्रीनिवास ने भैंस के साथ भरे पानी में तेजी से भागते हुए इस दौड़ को 9.55 सेकंड में पूरा किया। अपने प्रतिद्धंदी को हराने के दौड़ में श्रीनिवास ने विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।