अफरीदी बने 5वीं बेटी के पिता, युजर ने कहा ”वुमैन क्रिकेट टीम बनाओं”

खेल डेस्क : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी पांच बेटियों के पिता बन गए है। अफरीदी ने सभी पांच बेटियों के साथ सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में

खेल डेस्क : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी पांच बेटियों के पिता बन गए है। अफरीदी ने सभी पांच बेटियों के साथ सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि- ऊपरवाले का आशीर्वाद और दया मुझ पर है चार बेटियों के बाद मैं एक और बेटी का पिता बन गया हूं, आप सभी के साथ इस बात को शेयर करते हुए मुझे काफी खुशी हो रही है।

चर्चा में आया था अफरीदी का बयान

शाहिद अफरीदी कुछ दिनों पहले काफी चर्चा में रहें थे। उन्होंने एक वाक्या का जिक्र किया था जिसमें वे अपने घर की टीवी तोड़ देते है क्योंकि उनकी बेटी टीवी देख कर आरती जैसा कुछ करने लगी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसपर बॉलीवुड डारेक्टर ओनिर ने ट्वीट कर शाहिद पर नाराजगी जाहीर की थी और कहा था कि यह इंसान ही शर्म की बात है। बता दें कि शाहिद अपनी बेटियों को आउटडोर स्पोर्ट्स खेलने से भी मना करते है। 

सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे लोग

अफरीदी के पिता बनने वाली तस्वीर शेयर करने पर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहें है। किसी ने उन्हें जनसंख्या के बारे में सोचने की सलाह दे डाली, तो किसी ने उन्हें वुमैन क्रिकेट टीम बनाने के लिए कह दिया। उसी तरह एक व्यक्ति का मानना है कि बेटे की चाह में शाहिद ऐसा कर रहे हैं।