RCB पर भड़के विराट कोहली, कहा कप्तान को खबर तक नहीं!

खेल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर से अपनी प्रोफाइल फोटो निकाल दी है। जिससे फैंस सहित खिलाड़ी भी हैरान हैं। वहीं कप्तान विराट कोहली आरबीसी के इस

खेल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर से अपनी प्रोफाइल फोटो निकाल दी है। जिससे फैंस सहित खिलाड़ी भी हैरान हैं। वहीं कप्तान विराट कोहली आरबीसी के इस कदम से अंजान थे जिससे वे भड़क गए। उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा पोस्ट को हटा दिए गए और कप्तान को जानकारी तक नहीं। आरसीबी को टैग करते हुए उन्होंने कहा कि यदि आपको मदद की जरूरत है तो वें उन्हें बताए।

बता दें कि आरसीबी ने इंस्टाग्राम से सारी फोटो डिलीट कर दी है साथ ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अकाउंट से डिस्‍प्ले और कवर तस्वीर हटा ली गई है और नाम बदल कर रॉयल चैलेंजर्स रख लिया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट नजर नहीं आ रहें है। जानकारी है कि आरसीबी ने यह कदम मुथूट फिनकॉर्प को आईपीएल के इस सीजन के लिए अपना टाइटल स्पॉन्सर बनाने के बाद उठाया है। आरसीबी  के इस बदलाव पर युजवेंद्र चहल और साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी हैरानी जताई थी।

डिविलियर्स की प्रततिक्रिया

ट्वीट करके एबी डिविलियर्स ने पूछा है कि हमारे सोशल मीडिया अकाउंट का क्या हुआ। उनके अनुसार है सिर्फ एक रणनीति  हो सकती है। युवजेंद्र चहल ने  ट्वीट करके वजह पूछी है।

आरसीबी बदलेगी नाम?इस कदम के बाद ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी अगले आईपीएल सीजन से पहले अपना नाम और लोगो बदल सकती है। ट्विटर पर फ्रेंचाइजी ने अपना नाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से बदलकर रॉयल चैलेंजर्स कर दिया। नाम और लोगो के मुद्दे पर आरसीबी 16 फरवरी को बड़ा ऐलान कर सकती है। आरसीबी पिछले 12 सत्र में आज तक आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई। 2009 और 2011 में टीम उपविजेता रही थी।