mamata Banerjee and Suvendu Adhikari

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। नंदीग्राम सीट से भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हराया है। चुनाव आयोग ने आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी हारी है। ममता को भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने करीब 1700 वोटों से हराया है।

    तृणमूल कांग्रेस जीत की हैट्रिक की ओर बढ़ते दिख रही हैं। इस बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में ममता बनर्जी ने कहा, “भाजपा चुनाव हार गई है। उन्होंने गंदी राजनीति की। हमें चुनाव आयोग के डर का सामना करना पड़ा।

    नंदीग्राम में हार पर ममता ने कहा, “नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो। नंदीग्राम के लोग जो भी जनादेश देंगे, मैं उसे स्वीकार करती हूं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हमने 221 से अधिक सीटें जीतीं और भाजपा चुनाव हार गई।”

    दीदी ने कहा, “मैं जनादेश को स्वीकार करती हूं। लेकिन मैं न्यायालय जाऊंगी क्योंकि मुझे जानकारी है कि परिणामों की घोषणा के बाद कुछ हेरफेर की गई और मैं उसका खुलासा करूंगी।

    शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम की जनता को कहा धन्यवाद

    भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने जीत के बाद नंदीग्राम की जनता को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, “नंदीग्राम के महान लोगों को उनके प्यार, विश्वास, आशीर्वाद और समर्थन के लिए और नंदीग्राम से मुझे उनके प्रतिनिधि और विधायक के रूप में चुनने के लिए मेरी ईमानदारी से धन्यवाद। यह उनके लिए सेवा और उनके कल्याण के लिए काम करने की मेरी कभी न खत्म होने वाली प्रतिबद्धता है। मैं वास्तव में आभारी हूं।”