Omicron : Strict instructions in Uttarakhand ahead of PM Modi rally in Dehradun, people attending rally will have rapid antigen test of corona
Representative Photo: File

Loading

हैदराबाद: बिहार चुनाव (Bihar Assembly) में मिली हार खुशभु सुंदर (Khushbhu Sunadar) के बाद कांग्रेस (Congress) को एक और झटका लगने वाला है. तेलुगू सिनेमा की बड़ी अभिनेत्री और वरिष्ठ नेता विजयलक्ष्मी (Vijaylakshmi) जल्द ही कांग्रेस छोड़ भाजपा (BJP) में शामिल हो सकती है. इस बात की जानकारी सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  डीके अरुणा ने दी. ज्ञात हो कि वह पिछले कई दिनों से कांग्रेस से अपेक्षित चल रही है.  

ग्रेटर हैदराबाद चुनाव में प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अरुणा ने कहा, विजय लक्ष्मी जल्द ही भाजपा में शामिल होने वाली है. इसी के साथ कई अन्य नेता भी जल्द भाजपा में शामिल होंगे.

विजयलक्ष्मी की घर वापसी

विजयलक्ष्मी का भगवा पार्टी में शामिल होना घर वापसी जैसा है. उन्होंने अपना राजनीतिक सफर भाजपा से शुरू किया था, बाद में वह टीआरएस में शामिल हो गई थी. वहीं 2014 में तेलंगाना बनने क बाद वह कांग्रेस में शामिल हुई थी. ग्रेटर हैदराबाद म्युन्सिपल चुनाव में जीत के लिए लगी भाजपा को विजयलक्ष्मी का पार्टी में शामिल होना बहुत फायदा दिला सकता है. 

अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में होगी शामिल

मिली जानकारी के अनुसार विजय लक्ष्मी जल्द ही दिल्ली के लिए रवाना होने वाली है. वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो सकती है. इसके पहले तमिल अभिनेत्री खुश्बू सुंदर भाजपा में शामिल हुई थी.