Sasikala released after completing four years of jail sentence

    चेन्नई. वी. के. शशिकला (VK Sasikala) फैक्टर से चिंतित अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने सोमवार को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी की रक्षा के लिए 24 फरवरी को जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) के जन्मदिन के अवसर पर वे अपने घरों में दीया जलाकर दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री के नाम पर संकल्प लें।

    पार्टी के शीर्ष नेता ओ. पन्नीरसेल्वम और के. पलानीस्वामी ने कार्यकर्ताओं को लिखे पत्र में कहा कि विधानसभा चुनाव की “परीक्षा” करीब दो महीने में होने वाली है और शत्रुओं तथा विरोधियों ने अन्नाद्रमुक को हराने के लिए हाथ मिला लिए हैं।

    लगातार दूसरी बार सत्ता बरकरार रखने का संकल्प लेते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की ‘जनविरोधी’ ताकतों को पार्टी के प्रति वफादारी, एकता एवं कड़ी मेहनत के माध्यम से सबक सिखाया जाना चाहिए। सह-समन्वयक और मुख्यमंत्री पलानीस्वामी और समन्वयक तथा उपमुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने बहरहाल किसी का नाम नहीं लिया।

    उनकी अपील इस मायने में महत्व रखती है कि पार्टी से निष्कासित नेता वी के शशिकला हाल में कर्नाटक जेल से तमिलनाडु लौटी हैं और उनके भतीजे और अम्मा मक्कल मुनेत्र कझगम के नेता टी टी वी दिनाकरण ने अन्नाद्रमुक को ‘पुनर्जीवित’ करने का संकल्प जताया है।