amit shah

    दिसपुर: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने असम विधानसभा चुनाव (Assam Assembly Election) में पूरी ताकत झोंकी हुई है। इसी क्रम में बुधवार को दिसपुर (Dispur) में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) और बदरुद्दीन अजमल (Badruddin Ajaml) पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, “राहुल बाबा का घोषणापत्र बदरुद्दीन अजमल को अपने कंधों और खुली सीमाओं पर ले जाना है।”

    वहीं बदरुद्दीन अजमल पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा, “अजमल जैसे नेता के साथ, क्या सरकार घुसपैठ रोक सकती है? वह (अजमल) सीमा की चाबी पर नजर गड़ाए हुए है। अजमल, आप दिवास्वप्न क्यों देखते हैं, आपको कोई कुंजी नहीं मिलेगी।”

    लोगों को लड़वाना कांग्रेस की पहचान 

    केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा, “अंदर ही अंदर लड़ाई लगाना उनका काम है। असम और बंगाल के लोगों के बीच झगड़ा लगाना, अपर और लोअर असम के बीच झगड़ा लगाना, बोडो और नॉन बोडो के बीच झगड़ा लगाना, ट्राइब और नॉन ट्राइब के बीच झगड़ा लगाना राहुल बाबा की पार्टी की पहचान है।”

    उन्होंने कहा, “आजकल राहुल बाबा यहां पर्यटन पर निकले हैं, उन्होंने कहा कि असम की पहचान बदरुद्दीन अजमल है। राहुल बाबा आप असम को घुसपैठियों का अड्डा बनाना चाहते हो तो कान खोल कर सुन लो, हम असम में घुसपैठ नहीं होने देंगे।”

    हमारा नारा सबका-साथ, सबका-विकास 

    भाजपा नेता ने कहा, “कांग्रेस लोगों को लड़ाना चाहती है। वहीं नरेंद्र मोदी जी का नारा है – ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका साथ।” उन्होंने कहा, “जब हम हर घर को पीने का पानी मुहैया कराएंगे, तब मुसलमानों के घरों में भी पानी पहुंचेगा। अल्पसंख्यकों को भी मकान तब मिलेंगे जब हम इसे सभी को मुहैया कराएंगे। अल्पसंख्यक, आदिवासी और बोडो भी 10,000 रु जो असम सरकार किसानों को प्रदान करेगी।”