Andhra Pradesh Police, DSP Daughter, Inspector father

Loading

गुंटूर (आंध्र प्रदेश). हर बाप यही चाहता है कि उसकी बेटी सफलताओं की सीढ़ी चढ़े काबिल बने। ताकि एक बाप की पहचान उसकी बेटी के वजह से हो। वहीं अगर बेटी अपने बाप के नक़्शे कदम चल उससे बड़ा मुकाम हासिल कर ले तो पिता का सीना फख्र से और चौड़ा होता है। ऐसा ही कुछ आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुपति (Tirupati) में तैनात इंस्पेक्टर श्याम सुंदर (Inspector Shyam Sunder) के साथ हुआ। जब उन्होंने डीएसपी बनी बेटी जेसी प्रशांति (DSP Jessi Prashanti) को देखा तो उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया और उन्होंने बिना देरी किये उसे सैल्यूट किया।

कैमरे में कैद सुंदर क्षण

यह गर्व और सुंदर क्षण कैमरे में कैद हो गया है। जिसके बाद से यह तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है। इंस्पेक्टर सुंदर की डीसीपी बनी बेटी गुंटूर रूरल में तैनात हैं। आंध्र प्रदेश पुलिस इन दिनों तिरुपति में पुलिस ड्यूटी मीट 2021 का आयोजन करवा रही है जहां प्रशांति की भी ड्यूटी लगाई गई है। वहीं प्रशांति के पिता श्याम सुंदर तिरुपति पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में सर्किल इंस्पेक्टर (सीआई) के तौर पर कार्यरत हैं।  

‘नमस्ते मैडम’ बोलकर सैल्यूट

तिरुपति के पुलिस ड्यूटी मीट 2021 में बाप बेटी दोनों की ड्यूटी लगी है। रविवार को ड्यूटी के दौरान जब श्याम सूंदर की डीएसपी बेटी प्रशांति उनके सामने आई तो उन्होंने उसे तुरंत ‘नमस्ते मैडम’ बोलकर सैल्यूट किया।