शिवराज सिंह चौहान का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, “वह बापू के नहीं जिन्ना के रास्ते चल रहे”

    नहरकटिया: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) पर बड़ा हमला बोला है। सोमवार को असम विधानसभा चुनाव (Assam Assembly Election) में भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार के दौरान नहरकटिया में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा, “राहुल गांधी (महात्मा) गांधी के रास्ते पर नहीं चल रहे हैं, वह जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं और जिन्ना का रास्ता न तो असम के लोगों द्वारा स्वीकार किया जाएगा, न ही भारत के लोगों द्वारा।”  

    कांग्रेस ने तरुण गोगोई का किया अपमान 

    शिवराज ने कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल की पार्टी के साथ किए गठबंधन को लेकर हमला बोलते हुए कहा, “कांग्रेस बदरुद्दीन अजमल जैसे व्यक्ति के साथ शामिल हो गई जिसने घुसपैठियों का समर्थन किया और असम को नष्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जो मुस्लिम राष्ट्र बनाने की बात करता है। अजमल एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ तरुण गोगोई ने भी हाथ मिलाया था। यह गोगोई का भी अपमान है।”

    फिल्म की शूटिंग कर रहे थे क्या?

    चौहान ने तंज कसते हुए कहा, ‘‘कांग्रेस को केवल नाटक करना आता है। राहुल ने केरल में समुद्र में तैराकी की और प्रियंका ने असम में चाय की पत्तियां तोड़ीं। उन्हें इतना भी नहीं पता कि यह इसका मौसम नहीं है। क्या वहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी?”

    चौहान ने मत्स्य मंत्रालय के गठन के वादे को लेकर भी राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उसे पहले ही गठित किया जा चुका है। उन्होंने कहा, ‘‘उनकी (राहुल) ट्यूबलाइट थोड़ी देर से जली। जो पार्टी इतनी दिशाहीन है, वह असम के विकास के लिए कैसे काम करेगी?”

    असम विकास की राह पर लौटा 

    भाजपा नेता ने कहा, ” कांग्रेस ने असम को भुखमरी, बेरोजगारी और गरीबी दी। उनके शासन में, राज्य का विकास नहीं हुआ। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी और सर्बानंद सोनोवाल के नेतृत्व में असम ने विकास की राह पर आगे बढ़ना शुरू किया।”