Suvendu Adhikari

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आते ही हिंसा शुरू हो गई है। शाम को जहां आगजनी की घटना सामने आई, वहीं अब हल्दिया में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया है। बता दें कि अधिकारी ने ममता बनर्जी को नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से करीब 1700 वोटों से हराया है।

    विधानसभा चुनाव के नतीजे आते ही हल्दिया में शुभेंदु अधिकारी की कार पर कुछ अज्ञात लोगों लाठी और पत्थरों से हमला बोल दिया। फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

    गौरतलब है कि रविवार को कुछ लोगों ने कोलकाता के आरामबाग स्थित भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर को आग के हवाले कर दिया। दूसरी ओर खबर है कि, बंगाल में टीएमसी की जीत के बीच बांकुड़ा जिले के विष्णुपुर में भाजपा के एक बूथ एजेंट के घर में आग लगा दी गई। भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आग लगाने आरोप लगाया है।

    आग लगने की घटना के पश्चात् बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर कर लिखा, “पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों द्वारा भाजपा पार्टी कार्यालयों को जलाया जाना शुरू हो गया है! बेहद निंदनीय! प्रशासन कहां है? लोकतंत्र में जीत या हार जारी रहेगी लेकिन हिंसा। लोकतंत्र की हत्या बंद करो!”