Pamela Goswami and Rakesh Singh

    Loading

    कोलकाता. पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) ड्रग्स केस (Drugs Case) में भाजपा नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) को बंगाल पुलिस (Bengal Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि जांच में रुकावट डालने के आरोप में राकेश सिंह के दोनों बेटों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

    यह मामला भाजपा की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) से जुड़ा है, जिन्हें पुलिस ने उनके दो सहयोगियों के साथ पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था। इस दौरान पुलिस ने उनकी गाडी से 100 ग्राम कोकीन जब्त किया और उन्हें गिरफ्तार किया था। वहीं गिरफ्तारी के बाद पामेला ने सिंह पर उन्हें इस मामले में फंसाने के लिए षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था।

    पुलिस ने राकेश सिंह को देर शाम बर्दवान जिले से गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टीम और डिटेक्टिव डिपार्टमेंट ने शाम को राकेश सिंह के घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया और राकेश सिंह के दोनों बेटों शुभम सिंह (25) और साहेब सिंह (21) को हिरासत में ले लिया।

    वहीं राकेश सिंह की बेटी ने पिता को फंसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “मेरे पिताजी पोलटिकल फिगर होने के कारण उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा दोपहर करीब 1:30 बजे 500 पुलिस की रेड हुई और बगैर कोई लीगल नोटिस, वारंट के अंदर घुसे।”

    सिमरन ने कहा, “यह पहली बार नहीं है जब हमें परेशान किया गया हो। इससे पहले भी कई बार हमें परेशान किया गया है।” उन्होंने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस परिवारवालों से काफी बत्तमीजी से पेश आई। पुलिस ने उन्हें सिमरन को पीछे से लात मारी, साथ ही उनके और उनके भाई साहब के साथ धक्कामुक्की की।”

    गौरतलब है कि, राकेश सिंह को 23 फरवरी को जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होने को कहा गया था। सिंह ने इससे पहले शहर के पुलिस आयुक्त सोमेन मित्रा को भेजे एक ईमेल में कहा था कि, गोस्वामी द्वारा उन पर इस मामले में शामिल होने के आरोप लगाए जाने के बाद वह जांच में पुलिस के साथ पूरी तरह सहयोग करने के लिए तैयार हैं। सिंह ने इस पत्र को राज्य के गृह सचिव और न्यू अलीपुर पुलिस थाने के प्रभारी को भी भेजा है।