तिरुपति में हुआ बड़ा हादसा, ऑक्सीजन की कमी से 11 मरीजों की मौत

    तिरुपति: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुपति (Tirupati) में सोमवार रात को बड़ा हादसा हुआ है। जहां एक सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की लो सप्लाई के वजह से 11 मरीजों की मौत हो गई। जिसके जानकारी जिलाधिकारी एम हरी नारायण (M Hari Narayan) ने दी है। इस हादसे के बाद मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) ने मामले की जांच के आदेश दे दिया है। 

    चित्तूर के जिला कलेक्टर हरिनारायण का कहना है कि, “रुइया सरकारी अस्पताल तिरुपति में 11 मरीजों की मौत ऑक्सीजन की आपूर्ति में कमी के कारण हुई।” हालांकि, अन्य मरीजों का इलाज सुचारु रूप से शुरू है।

    12 मरीजों की हुई मौत 

    वहीं अस्पताल की सुपरिटेंडेंट डॉ. भारती ने बताया कि, ऑक्सीजन की कमी से नौ कोरोना संक्रमित मरीजों और तीन नॉन कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। वहीं पांच की हालात गंभीर बताई जा रही है। मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है।

    टैंकर पहुंचने में हुई देरी

    मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल में ऑक्सीजन टैंकर की इंतजार किया जारहा था, लेकिन वह अपनी सही समय पर नहीं पहुंच सका, जिसके कारण यह हादसा हो गया। अस्पताल में कुल 135 वेंटिलेटर हैं। वहीं कलेक्टर ने बताया कि, अस्पताल के पास ऑक्सीजन का एक टैंकर अभी मौजूद है, कल सुबह तक एक और आ जाएगा।