स्वपन दासगुप्ता (Photo Credits-ANI Twitter)
स्वपन दासगुप्ता (Photo Credits-ANI Twitter)

    कोलकाता: भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वप्न दासगुप्ता ने सोमवार को कहा कि 2019 के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा से जुड़ने वाले हर नेता को ‘भेदिया’ की तरह देखना ठीक नहीं होगा।  इससे पहले, दासगुप्ता के सहयोगी तथागत रॉय ने ट्वीट कर संकेत दिया था कि भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय तृणमूल कांग्रेस में वापसी के समय भगवा पार्टी में अपने एजेंट छोड़ गए हैं।

    दासगुप्ता को तारकेश्वर विधानसभा सीट पर हार का सामना करना पड़ा था। राज्यसभा सदस्य दासगुप्ता ने कहा कि कई नए सहयोगियों ने पूरी निष्ठा से चुनाव में भागीदारी की और उन्हें ऐसा नहीं महसूस होना चाहिए पार्टी में उनकी स्वीकृति नहीं है।

    मुकुल रॉय के तृणमूल कांग्रेस में वापस लौटने के बाद तथागत रॉय ने ट्वीट किया था, ‘‘भाजपा में आने के बाद उन्होंने समूचे देश के नेताओं के बीच स्थान बनाई और बंगाल भाजपा के भोले-भाले नेताओं, पार्टी और उसके बारे में सारी जानकारी ले ली। अब उन्होंने वापस जाकर ममता (बनर्जी) को सब कुछ बता दिया। लेकिन अब बड़ा सवाल यह है कि क्या ‘ट्रोजन हॉर्स’ मुकुल रॉय ट्रोजन हार्स (भेदिया) छोड़ गए हैं।” 

    इस बीच, तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हावड़ा के सलप में कुछ देर के लिए राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया। इससे पहले इन कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर भाजपा उम्मीदवार के तौर पर दोमजुर से चुनाव लड़ चुके राजीव बनर्जी जैसे नेताओं को तृणमूल कांग्रेस में वापस नहीं लेने की मांग की।(एजेंसी)