Gujarat BJP MP Abhay Bharadwaj

अहमदाबाद. गुजरात के रहने वाले भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का मंगलवार को चेन्नई के एक अस्पताल में कोविड-19 संक्रमण के इलाज के दौरान निधन हो गया। उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने यह जानकारी दी। भारद्वाज (66) जाने-माने वकील थे और इसी साल जून में राज्यसभा के लिए चुने गए थे। अगस्त में पार्टी की बैठकों और राजकोट में हुए रोड शो में भाग लेने के बाद वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

सांसद के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया। उन्होंने ट्वीट किया, “गुजरात से राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज जी एक प्रतिष्ठित वकील थे और समाज सेवा में तत्पर रहते थे। बहुत दुख की बात है कि हमने राष्ट्रीय विकास के बारे में चिंतन करने वाले एक विलक्षण और व्यावहारिक व्यक्तित्व को खो दिया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना। ओम शांति।”

गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोडवाडिया ने भी भारद्वाज की मौत पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, “गुजरात से हाल ही में निर्वाचित राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। गुजरात के लोगों के लिए राज्यसभा में एक और आवाज और प्रतिनिधि को खो देना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।”

वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी ट्वीट कर भारद्वाज को श्रद्धांजलि दी है रुपाणी ने लिखा कि- “अभय भारद्वाज राष्ट्रवादी, कानूनी विद्वान, प्रतिबद्ध लोकसेवक और सक्षम नेता थे इतने प्यारे दोस्त के निधन पर मैं भावनाओं से भर गया हूं वह जीवन पर्यंत याद किए जाएंगे मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं ओम शांति”