भाजपा सांसद ने किया दावा, कहा-टीएमसी के पांच सांसद कभी भी छोड़ सकते हैं पार्टी, टीएमसी ने नकार 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जल्द ही विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने वाले है. लेकिन उसके पहले राज्य में उठापटक तेज हो गई है. इसी बीच बैरकपुर (Bairakpur) से भाजपा (BJP) सांसद अर्जुन सिंह (MP Arjun Singh) ने बड़ा दावा किया है. शनिवार को मीडिया से बात करते हुए सांसद ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस (Trunmool Congress) के पांच सांसद कभी भी इस्तीफा दे देंगे सौगत रॉय (Saugat Roy) (सांसद) कैमरे के सामने टीएमसी नेता होने का दिखावा करते हैं.”

टीएमसी ने दावे को नकार 

वहीं टीएमसी ने भाजपा सांसद के दावों को नकार दिया है. टीएमसी सांसद और प्रवक्ता सौगात राय ने कहा, “मैं अर्जुन के उस कथन को अस्वीकार करता हूं, जिसका वह चिंतन करता है. अर्जुन एक ‘बाहुबली’ है जो अवैध वित्तीय सौदों में शामिल है. अर्जुन झूठ के सिवाय कुछ नहीं कह सकता, उसने आरोप लगाया है कि मैं भी भाजपा में शामिल होने की कतार में हूं. मैं कह सकता हूं कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा भले ही मैं मर जाऊं.”

ज्ञात हो कि ममता बैनर्जी की टीएमसी में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. सरकार में नंबर दो के नेता और मंत्री शुभेंदु अधिकारी पिछले कई महीनों से नाराज़ चल रहे हैं. पार्टी में मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बैनर्जी के बढ़ते कद और संगठन में मजबूती से वह नाराज़ है. नंदीग्राम आंदोलन में पोस्टर बॉय रहे सरकार ने पिछले दिनों की गई अपनी कई रैलियों में टीएमसी का झंडा नहीं लगाया था. 

शुभेंदु अधिकारी के साथ अन्याय

भाजपा सांसद ने ट्रांसपोर्ट मंत्री शुभेंदु अधिकारी को लेकर कहा कि, “अधिकारी बड़े नेता हैं. ममता बनर्जी लीडर बनी हैं, क्योंकि अधिकारी और कुछ अन्य लोगों ने संघर्ष किया है और पार्टी के लिए अपना खून दिया है.” उन्होंने कहा, “ममता अब बीते समय को नज़र अंदाज़ कर रहीं हैं और अपने भतीजे अभिषेक बैनर्जी को कुर्सी पर बैठाना चाहती हैं, जिसे कोई भी बड़ा नेता इसे स्वीकार नहीं करेगा.