अधेड़ महिला से ऑटो ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, सुनसान सड़क पर दर्द से कहारती रही पीड़िता

    चास. झारखंड के बोकारो (Bokaro) में एक अधेड़ महिला ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) के हवस का शिकार हो गई। दरअसल महिला ऑटो से अपनी बीमार बेटी को देखने उसके ससुराल जा रही थी तभी ऑटो ड्राइवर ने सुनसान झाड़ियों में ले जाकर महिला के साथ बलात्कार (Rape) किया और मौके से फ़रार हो गया। महिला ने एक परिचित ऑटो चालक दिनेश पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने सुनसान सड़क पर महिला को अकेले देख मामले की जानकारी ली फिर इलाज के लिए बोकारो के सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

    रिपोर्ट के अनुसार, धनबाद पुरुलिया हाईवे पर सोमवार रात ऑटो सवार 50 वर्षीय महिला के साथ रेप की वारदात हुई। महिला को सूचना मिली थी कि चास निवासी उसकी बेटी की तबीयत अचानक काफी खराब हो गई है। महिला बेटी को देखने के लिए पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के एक परिचित ड्राइवर दिनेश कुमार के ऑटो पर सवार होकर निकली थी। दिनेश ने ऑटो नबाद पुरुलिया हाईवे से चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र की तरफ एक सुनसान जगह पर ऑटो रोक दिया और महिला को जबरन बाहर निकलकर रेप किया। 

    पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के मुताबिक बताया कि ऑटो ड्राइवर दिनेश नशे में धुत महिला को मुंह दबाकर सड़क किनारे झाड़ी के बीच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और ऑटो लेकर फरार हो गया। महिला किसी प्रकार झाड़ियों से बाहर निकलकर सड़क पर दर्द से कराह रही थी। इस दौरान मौके से गुज़र रही पेट्रोलिंग पुलिस को पीड़िता दिखी। मामले की जानकारी लेकर महिला का सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।