madan-mitra

    कोलकाता: विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) खत्म हुए डेढ़ महीनों से ज्यादा हो गया है। लेकिन राज्यपाल जयदीप धनखड़ (Jaydeep Dhankar) और ममता सरकार (Mamata Banerjee) के बीच शुरू लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) के नेताओं का शब्दों का स्तर लगातार गिरता जा रहा है। इसी बीच टीएमसी विधायक मदन मित्रा (Madan Mitra) ने राज्यपाल जयदीप को लेकर विवादित बयान देते हुए उनकी तुलना कुत्ते से कर दी है। 

    मित्रा ने कहा, “वह (राज्यपाल जगदीप धनखड़) जहां भी जाते हैं वहां काले झंडे दिखाए जाते हैं। यदि यह एक (फिल्म) दृश्य होता, तो एक भौंकने वाला काला कुत्ता दिखाया जाता। मैं लोगों से उन्हें कभी-कभी पीले, लाल और सुनहरे झंडे दिखाने का आग्रह करता हूं। जैसा कि कुत्तों को दिखाया जाता है, उसे हर समय काले झंडे क्यों दिखाए जाते हैं?”

    ज्ञात हो कि, राज्यपाल धनखड़ आज से एक हफ्ते के उत्तर बंगाल के दौरे पर है। राज्यपाल के इस दौरे को लेकर टीएमसी और बंगाल सरकार एक बार फिर आमने सामने हैं। हालांकि राज्यपाल के यह दौरा किस लिए है इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन चुनाव के बाद जिस तरह हिंसा हुई उसी के मद्देनजर इस दौरे की आशंका जताई जा रही है।