स्टालिन का CM पलनीस्वामी पर बड़ा हमला, पहले शशिकला को धोका दिया और अब AIADMK को दे रहे

    तिरुनेलवेली: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Election) में जीत के लिए द्रविड़ मुनेत्र कषगम (Dravida Munnetra Kazhagam) ने पूरी ताकत झोंक दी है। शनिवार को पार्टी सुप्रीमो एमके स्टालिन (MK Stalin) ने तिरुनेलवेली (Tirunelveli) ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने  मुख्यमंत्री एडप्पादी पलानीस्वामी (Edappadi Palaniswami) पर जोरदार हमला बोलते हुए शशिकला (Shashikala) और अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam) के कार्यकर्ताओं को धोखा देने का आरोप लगाया। 

    स्टालिन ने कहा, “एडप्पादी पलानीस्वामी ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री की सीट विधायकों के समर्थन से मिली है, शशिकला को नहीं। उसने शशिकला को धोखा दिया और अब AIADMK को धोखा दे रहा है। पार्टी बीजेपी के हाथों में खेल रहे है।”

    DMK हीरो तो AIADMK खलनायक 

    डीएमके प्रमुख ने आगे कहा, “मैं स्टालिन हूं, करुणानिधि का बेटा, वही करेगा जो मेरे पिता ने किया था। हमने जो वादा किया है उसे पूरा करेंगे। हमारा चुनाव घोषणापत्र एक नायक है, जबकि उनका (AIADMK) एक खलनायक है, और हंसी का एक पात्र।”

    स्टालिन और उनके बेटे के खिलाफ चुनाव आयोग को पत्र 

    AIADMK के नेता बाबू मुरुगावले ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर डीएमके नेताओं एमके स्टालिन और उदयनिधि स्टालिन को निर्देश देने की मांग की है कि, चुनाव अभियानों के दौरान पूर्व सीएम जयललिता की मृत्यु का उल्लेख न करें। अगर वह करते हैं तो, उनके खिलाफ अदालत की अवमानना का मामला ​​दायर करने का आग्रह किया है।”

    डीएमके अपने 10 साल के वनवास को खत्म करने के लिए डीएमके ने चुनाव में अपनी जान झोंक दी है। पार्टी के नेता लगातार रोड शो और रैली को संबोधित कर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। राज्य में छह अप्रैल को मतदान किया जाएगा और दो मई को नतीजे आएंगे।