palaniswami

    उद्गमंडलम: द्रमुक सांसद ए. राजा (A.Raja) ने कथित रूप से के. पलानीस्वामी (Palaniswami) की दिवंगत मां के बारे में की गई टिप्पणियों के लेकर मुख्यमंत्री से माफी मांगी है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि उनकी बातों का ”गलत मतलब” निकाला गया और उसे ”तोड़-मरोड़कर” पेश किया गया।

    पलानीस्वामी रविवार को चेन्नई में चुनावी रैली के दौरान उस बात को याद करके भावुक हो गए थे, जिसके बाद राजा ने माफी मांगी है। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता पलानीस्वामी ने नीलगिरी से द्रमुक सांसद राजा के खिलाफ इस संबंध में भारतीय दंड संहिता तथा जन प्रतिनिधित्व कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कराया है। तमिलनाडु की 234 सदस्यीय विधानसभा के लिये छह अप्रैल को मतदान होना है।

    राजा ने रविवार को जिले गुडलूर की जनसभा में स्पष्ट किया कि उनका इरादा पलानीस्वामी या उनकी दिवंगत मां का अपना करना नहीं था। वह तो बस एक बच्चे की मिसाल देकर अपनी पार्टी के प्रमुख एम. के. स्टालिन तथा मुख्यमंत्री के नेतृत्व गुणों की बीच तुलना कर रहे थे।

    उन्होंने कहा, ”मुझे अभी खबर मिली कि मुख्यमंत्री मेरी टिप्पणियों के लेकर भावुक हो गए। मुझे इस बात का बहुत दुख है। मेरी जिन बातों को गलत समझा गया उनके लिये मैं तहेदिल से खेद व्यक्त करता हूं।”