Goa Gangrape : CM Pramod Sawant clarifies on his statement on the gangrape of two girls in Goa, said- My statement about unfortunate incident was taken out of context
File

Loading

पणजी: गोवा (Goa) के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने सरकारी नौकरियों (Government Jobs) को लेकर कहा कि, “सभी को सरकारी नौकरी देना संभव नहीं है. भले ही भगवान कल सीएम बने, लेकिन तब भी 100 प्रतिशत सरकार की नौकरियां संभव नहीं होंगी.” शनिवार को ‘स्वयंभू मित्र’ के उदघाटन के मौके पर वर्चुअल माध्यम से पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बात करते हुए मुख्यमंत्री ने यह बात कही.

प्रमोद सावंत का यह बयान ऐसे समय आया है जब पुरे देश में सरकारी नौकरियों को लेकर राजनीति तेज है. वहीं बिहार चुनाव में सभी राजनीतिक दल जनता को सरकारी नौकरी देने का वादा कर रहें हैं.

ज्ञात हो कि राज्य सरकार की ‘स्वयंपूर्ण मित्र’ पहल के तहत का मुख्या उद्देश्य राज्य के विकास के लिए शुरू की गई योजनाओं को जमीनी स्तर पर पहुंचाने हैं . इसके लिए गैजेटेड अधिकारी गाँव का दौरा भी करेंगे साथ ही गांवों में मौजूद संसाधनों के बारे में सही तरीके से जांच की जाएगी. इसके आधार पर बेरोजगार ग्रामीणों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे. इसी के साथ ग्रामीणों को आत्मनिर्भर बनने के लिए भी सुझाव दिए जाएंगे और प्रोत्साहित किया जाएगा.