Gujarat BJP postpones 'Chintan Camp' due to epidemic

अहमदाबाद. गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण में 21 नवंबर से शुरू होने वाले दो दिवसीय ‘चिंतन शिविर’ को स्थगित कर दिया है । पार्टी के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी । भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता भरत पांड्या ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल को गांधीनगर में आयोजित किये जाने वाले इस दो दिवसीय चिंतन शिविर की अध्यक्षता करनी थी । मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल को भी इस शिविर में शामिल होना था।

उन्होंने बताया, ”लोगों से संबंधित मुद्दों पर, पार्टी के संगठन के बारे में एवं चुनाव के बारे में चर्चा करने के लिये भाजपा में चिंतन शिविर आयोजित करना एक पुरानी परंपरा है। मौजूदा कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति को देखते हुये हमने इसे फिलहाल स्थगित करने का फैसला किया है ।” उन्होंने बताया कि उचित समय आने पर भविष्य में इस चिंतन शिविर का आयोजन किया जायेगा।

गुजरात में इस महीने की शुरूआत में कोविड-19 के मामलों में अचानक तेजी से उछाल आया था। बृहस्पतिवार को 1300 से अधिक नये मामले सामने आये थे। इनमें से 246 मामले अकेले अहमदाबाद में सामने आये थे। गांधी नगर में बृहस्पतिवार की शाम पांच बजे तक पिछले 24 घंटों में 80 नये मामले सामने आये थे।(एजेंसी)