महिला टीचर को हुआ 8वीं के स्टूडेंट से प्यार, दोनों हो गए फरार, FIR दर्ज

    गुजरात. अहमदाबाद (Ahmedabad) की यह खबर आपको काफी हैरान कर देगी। दरअसल 26 साल की एक महिला टीचर (Woman Teacher) 8वीं कक्षा के लड़के के साथ भाग जाने की रिपोर्ट गांधीनगर पुलिस थाने (Gandhinagar Police Station) में दर्ज कराई गई है।  

    शिकायतकर्ता महिला ने महिला टीचर पर आरोप लगाया है कि, सरकारी स्कूल की 26 वर्षीय एक महिला टीचर ने पहले उसके 14 साल के बेटे को रिझाया और फिर उसे अपने झांसे में लेने के बाद भगा ले गई।

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, “बच्चा 8वीं कक्षा का छात्र (8th Class Student) है। छात्र और क्लासटीचर दोनों शुक्रवार को 4 बजे शाम से ही लापता हैं। महिला टीचर करीब एक साल से 8वीं कक्षा के उस लड़के के साथ संपर्क में थी और उससे कुछ ज्यादा ही लगाव रखती थी। हाल ही में स्कूल प्रशासन को इस बारे मे भनक लगी थी, चूंकि उनका रिश्ता लोगों को स्वीकार्य नहीं था इसलिए वे दोनों शुक्रवार को भाग गए। अधिकारी ने आगे बताया कि ये अपने आप में बेहद हैरान करने वाली घटना है कि एक महिला टीचर अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ भाग गई हो।”

    लड़के के पिता ने कहा कि जब मैं शाम 7 बजे घर पहुंचा तो मुझे घर पर अपना बेटा नहीं दिखा। मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि वह शाम 4 बजे से ही लापता है। हमने उसे पड़ोस में और रिश्तेदारों के घर ढ़ूंढ़ा लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद हम टीचर के यहां गए वहां जाने पर पता चला कि टीचर और लड़का दोनों वहां पर नहीं थे। पुलिस ने बताया कि उन्हें अभी तक तलाश नहीं किया जा सका है क्योंकि वे अपने साथ मोबाइल फोन भी लेकर नहीं गए हैं।

    पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 363 के तहत गांधीनगर के कलोल शहर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में कहा गया है कि महिला टीचर कलोल टाउन दरबारी चॉल की रहने वाली है।