हरियाणा: लिव-इन में रह रही युवती ने खुद के गले पर मारा ब्लेड,  प्रेमी  के 2 दिन से नहीं मिलने से थी नाराज

    फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही एक युवती के कारनामे से स्थानीय लोग हैरत में हैं। दरअसल 2 दिन से प्रेमी के न मिलने से नाराज युवती ने खुद की गर्दन पर तेजधार ब्लेड से हमला(hit the (Blade on her own throat) कर दिया। डॉक्टरों ने युवती की गंभीर हालत देखते हुए उसे हिसर रेफर कर दिया है। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही (The condition of the girl is critical) है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  
    रिपोर्ट के अनुसार, युवती का हरनाम सिंह कॉलोनी के रहने वाले लड़के कुलदीप के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह लड़के के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। लड़का दो-तीन दिनों से युवती से मिलने नहीं आ रहा था, जिसके चलते लड़की उसके घर पहुंच गई। कई बार कुलदीप को आवाज लगाई और दरवाजा भी खटखटाया। जब घर से कोई आवाज नहीं आई तब उसने अपने आपको गर्दन पर ब्लेड मार ली।

    स्थानीय लोगों ने इस बात की सुचना पुलिस को दी। जिसके बाद युवती को उठाकर एंबुलेंस से सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया। युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज हिसार रेफर कर दिया गया है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि युवती कुलदीप के घर आई थी और उसको जोर-जोर से आवाज लगाती रही। जब लड़का उसे घर पर नहीं मिला तो युवती ने अपनी गर्दन पर खुद ब्लेड मार लिया।  

    युवती ने पुलिस से बताई ये बात
    फ़तेहाबाद शहर थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि हरनाम सिंह कॉलोनी में युवती ने अपनी गर्दन पर ब्लड मार लिया, जिसकी सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे। शहर थाना प्रभारी ने बताया कि युवती ने बयान दिया कि वह एक लड़के के साथ लिव इन रिलेशनशिप कह रही थी और लड़का कुलदीप दो-तीन दिनों से उससे मिलने नहीं आया। उसको डराने के लिए लड़की ने खुद अपनी गर्दन पर ब्लेड मार लिया। वहीं लड़की ने कहा कि मैं किसी प्रकार की कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं चाहती।