West Bengal Unlock Updates: In West Bengal, restaurants and bars are allowed to open for three hours, the government's decision has been welcomed by the owners
File Photo

भांगर (पश्चिम बंगाल). तृणमूल कांग्रेस (TMC) के वरिष्ठ नेता एवं पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal Government) में मंत्री सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee) ने आरोप लगाया कि अगर भाजपा (BJP) चुनाव में जीत हासिल नहीं कर सकी तो वह “मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की हत्या (Murder) की साजिश रच सकती है।” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा लोगों से अपराध कराने के बाद अन्य पर दोष मढ़ रही है।

बंगाल के पंचायत मंत्री मुखर्जी ने शनिवार को चौंकाने वाला दावा करते हुए आरोप लगाया कि अगर भाजपा “करोड़ों नागरिकों की ‘माता’ ममता बनर्जी को हानि पहुंचाने का प्रयास करती है तो हम उसे ऐसा करने से रोकने के लिए अपना खून बहा देंगे।”

दक्षिण 24 परगना में एक सड़क उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, “…बंगाल में अस्थिरता पैदा करने के लिए बाहरी लोगों को लाया जा रहा है। हम उनकी योजना को कामयाब नहीं होने देंगे।” इस बीच, मुखर्जी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “लगातार कम हो रहे जनसमर्थन के चलते तृणमूल कांग्रेस के नेता अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं।”