मामा के घर रह रहे भांजे पर फिदा हुई मामी, शादी कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

    जमुई. आपने अक्सर सुना होगा प्यार अंधा होता है, इसमें उम्र का कोई बंधन नहीं होता। कभी-कभी रिश्ते सारी सीमाएं लांघकर सिर्फ प्यार चाहते है। एक ऐसा ही मामला बिहार के जमुई (Jamui Love Marriage) से आया है। जहां दो प्यार करने वाले अपने रिश्ते को भूल गए। दरअसल रिश्ते में मामी-भांजे ने भागकर शादी कर ली। उन्होंने न तो समाज की फिक्र की न ही रिश्ते की। भांजे और मामी की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भांजा चंदन कुमार अपनी मामी को सिंदूर लगता नज़र आ रहा है।  

    वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंदूर लगने के बाद मामी भांजे को पति के रूप में स्वीकार करती है और पैर छूकर आशीर्वाद लेती है। रिपोर्ट के अनुसार  जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय चंदन कुमार का प्रेम प्रसंग लखीसराय के मननपुर के रहने वाले उसकी मामी के साथ बीते कई वर्षों से चल रहा था। चंदन मुंबई में ऑटो चलाता है और उसके मामा से साथ रहता था। इसी दौरान दोनों का प्यार पनपने लगा। बताया जा रहा है कि शादी करने के बाद मामी और भांजे दोनों ट्रेन पकड़कर मुंबई निकल लिए।

    लॉकडाउन में बीते कुछ दिन पहले तीनों अपने गांव लखीसराय के मननपुर आये थे, जहां मामा ने दोनों को एक साथ देख लिया था जिसके बाद काफी बवाल हुआ था। अंत में मामी और भांजे ने मुंबई भागकर शादी कर ली और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।