MS Dhoni and Ziva

रांची. झारखंड भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने रविवार को राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति ऐसी है कि देश और दुनिया मे झारखंड (Jharkhand) का नाम रोशन करने वाले महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का परिवार आज दहशत में है, उनकी बेटी को लेकर जिस अभद्र भाषा में धमकियां दी गयीं उससे पूरा प्रदेश शर्मसार हुआ है।

दीपक प्रकाश ने कहा, “जिस प्रकार धोनी की पुत्री को लेकर भद्दी भाषा में टिप्पणी करते हुए धमकियां दी गई हैं उससे झारखंड शर्मसार हुआ है और राज्य की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। प्रदेश भाजपा धोनी को धमकी देने वाले अपराधी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने की मांग करती है अन्यथा पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने को बाध्य होंगे।”

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान धोनी को आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दस रनों से अपना मैच हारने पर इस तरह की धमकियां दी गयी थीं। सोशल मीडिया में कुछ लोगों ने यह मैच हारने के बाद उनकी छह वर्षीया बेटी जीवा (Ziva) को दुष्कर्म करने तक की धमकी दी थी।

दीपक प्रकाश ने आरोप लगाया कि आज राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं। लगातार प्रदेश में सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है। बलात्कार, उग्रवाद, हत्या, लूट, भ्रष्टाचार में तेजी से वृद्धि हुई है।

उन्होंने कहा कि धोनी एक व्यक्ति नहीं बल्कि झारखंड की पहचान हैं, राज्य के लाखों युवाओं के आदर्श हैं। खेल जगत और विशेष कर क्रिकेट से जुड़े युवा उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। उन्होंने कहा कि धोनी को धमकी मिलने से राज्य की युवा शक्ति गुस्से में है। (एजेंसी)