कमल हासन लोगों का भला नहीं कर सकते, उनका काम परिवारों को बिगाड़ना है : पलानीस्वामी

अरियालुर (तमिलनाडु). तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी (K. Palaniswami) ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की मेजबानी करने के लिए अभिनेता और मक्कल निधि मैय्यम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन (Kamal Haasan) पर बृहस्पतिवार को निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अभिनेता लोगों के लिए अच्छा काम नहीं कर सकते और उनका काम केवल अच्छे परिवारों को बिगाड़ना है। एमएनएम प्रमुख द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर सरकार को घेरने की पृष्ठभूमि में पलानीस्वामी का यह बयान आया है।

पलानीस्वामी द्वारा की गई आलोचना के जवाब में, हासन ने कहा कि उन्हें खुशी है कि मुख्यमंत्री भी रियलिटी शो देख रहे हैं। यह कहते हुए कि हासन ने रिटायरमेंट के बाद राजनीतिक पार्टी लॉन्च की है, पलानीस्वामी ने पूछा, “वह राजनीति के बारे में जानते क्या हैं।”

उन्होंने कहा, “वह बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैं यदि आप उन धारावाहिकों को देखें, तो उनसे न केवल बच्चे बल्कि अच्छे परिवार भी खराब हो जाएंगे।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “कोई भी अभिनेता पर विश्वास नहीं कर सकता है क्योंकि वह लोगों का भला नहीं कर सकते। उनका काम केवल अच्छे परिवारों को बिगाड़ना है।” उन्होंने कहा कि कमल हासन के बिग बॉस शो को देखने पर बच्चे ही नहीं, बल्कि अच्छे परिवार भी बिगड़ जाएंगे। (एजेंसी)