कर्नाटक भाजपा एकजुट, मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के नेतृत्व में अच्छा काम कर रही सरकार: अरुण सिंह

    बेंगलुरु: कर्नाटक भाजपा के राष्ट्रीय प्रभारी महासचिव अरुण सिंह ने बुधवार को कहा कि पार्टी की राज्य इकाई एकजुट है और मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के नेतृत्व में राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है। राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर आए सिंह ने येदियुरप्पा को हटाने के लेकर कुछ वर्गों के में चल रही अटकलों के बीच नेतृत्व में बदलाव को लेकर प्रत्यक्ष रूप से कोई बयान नहीं दिया और कहा कि वह इस मुद्दे पर पहले ही बोल चुके हैं।

    सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा, ”हमारे पार्टी कार्यकर्ता, मंत्री और विधायक एकजुट हैं। किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है।” सिंह ने शहर में आने पर पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पार्टी विधायकों से कहा है कि वे मीडिया में कोई बयान न दें और अगर उनकी कुछ चिंताएं हैं तो व्यक्तिगत रूप से नेतृत्व से बात करें। उन्होंने विधायकों से कहा, ”अपने निर्वाचन क्षेत्र में काम करें। अपने लोगों के लिये काम करें और पार्टी के कार्यों को आगे ले जाएं।”

    सिंह ने कहा कि येदियुरप्पा के नेतृत्व में अच्छा काम हो रहा है। नेतृत्व में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ”इस पर मुझे जो कहना था, कई बार कह चुका हूं। बार-बार इस बारे में पूछने का कोई मतलब नहीं है।” सिंह ने हाल ही में मुख्यमंत्री को बदलने से इनकार कर दिया था और कहा था कि येदियुरप्पा शीर्ष पद पर बने रहेंगे। पिछले कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि सत्तारूढ़ भाजपा का एक वर्ग येदियुरप्पा हटाने की कोशिश कर रहा है।(एजेंसी)