राजनाथ सिंह का राहुल गांधी पर हमला, कहा- पहले अमेठी को डुबाया, अब वायनाड को डुबाने आए

    तिरुवनंतपुरम: केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Election) में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने पूरी ताकत लगाई हुई है। इसी क्रम में कोल्लम जिले (Kollam District) में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कॉंग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने जनता को कांग्रेस नेता (Congress Leader) से सावधान रहने के लिए कहा, क्योंकि वह जहां भी जाते हैं उसको डूबा देते हैं। 

    सिंह ने कहा, “हाल ही में राहुल गांधी ने मछुआरों के साथ समुद्र में डुबकी लगाई थी। खबरदार, उसका ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा नहीं है, वह जहां भी जाते है, खुद तो डूबते है और दूसरों को भी साथ ले डूबते हैं। अमेठी के लोगों से पूछो, वह अभी भी पिछड़ा हुआ है। अब वह वायनाड को डुबाने आ आए हैं।”

    एलडीएफ और यूडीएफ में मैत्री मैच 

    राजनाथ ने राज्य की दोनों प्रमुख गठबंधन एलडीएफ और यूडीएफ पर पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने दोनों पर मैत्री मैच मैच खेलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “दोनों गठबंधन यहां एक दूसरे को गाली देरहे हैं, वहीं 2000 किलोमीटर दूर गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे हैं।”

    उन्होंने आगे कहा, “यूडीएफ या एलडीएफ की जीत अंत में केरल के लोगों की हार ही होती है। एलडीएफ-यूडीएफ का वक्त खत्म हो चुका है। दोनों राजनीतिक गठबंधन केरल के लोगों की नयी आकांक्षाओं को नहीं समझते। लोग बदलाव चाहते हैं।”

    अपने काम की रिपोर्ट ने एलडीएफ

    भाजपा नेता ने कहा कि, “ये दोनों मोर्चे लोगों से ‘‘झूठे वादे” कर रहे हैं। एलडीएफ को लोगों को झूठी उम्मीद देने की बजाय अपने वादे पूरे करने के लिए किए काम पर रिपोर्ट देनी चाहिए।” उन्होंने कहा, ” दोनों मोर्चों की तुष्टीकरण की नीतियां केरल को विकास के रास्ते से दूर ले गईं।”