Many more Congress leaders will leave the party after Gujarat by-election: Rupani

अहमदाबाद. गुजरात में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच अहमदाबाद में सोमवार सुबह 57 घंटे का कर्फ्यू समाप्त होने के मद्देनजर राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने रविवार को कहा कि अब से अहमदाबाद सहित चार शहरों में केवल रात का कर्फ्यू रहेगा।

मुख्यमंत्री ने फेसबुक पर अपने संबोधन में जनता से मास्क लगाने और बाहर निकलते वक्त सामाजिक दूरी आदि कोविड-19 प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने और अहमदाबाद, सूरत, राजकोट और वडोदरा में रात नौ बजे से सुबह छह बजे के बीच घरों में रहने की अपील की।

उन्होंने कहा कि राज्य के अन्य हिस्सों के लोगों को भी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करना चाहिए और बिना किसी आवश्यकता के शाम को बाहर निकलने से बचना चाहिए। अहमदाबाद में शुक्रवार रात से 57 घंटे का कर्फ्यू लगाया गया था।

रूपाणी ने कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए अहमदाबाद के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि सोमवार से शहर में केवल रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा। उन्होंने कहा, “कल (23 नवंबर) से केवल रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा, जो तीन शहरों (सूरत, वडोदरा और राजकोट) में कल (शनिवार) रात से शुरू हुआ। कल से (इन चार शहरों में)केवल रात का कर्फ्यू होगा।”