रिश्ते शर्मसार : देवर ने भाभी का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर 3 सालों तक किया रेप

    पलवल. देवर और भाभी (Brother In Law Rape) का रिश्ता बेहद ख़ास होता है। आमतौर पर देवर-भाभी (Dewar-Bhabhi Rape Case) का रिश्ता मां-बेटे जैसा माना जाता है। ऐसे में इस रिश्ते की मर्यादा बनाएं रखना भी बहुत ज़रूरी है। लेकिन हरियाणा के पलवल जिले में ऐसी घटना घाटी जिसने देवर और भाभी के रिश्ते को तार-तार कर दिया। दरअसल एक देवर ने न सिर्फ़ अपनी भाभी  से तीन वर्ष तक दुष्कर्म (Rape) किया, बल्कि उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करने लगा।

    आरोपी देवर अमर वीडियो को आधार बनाकर पीडि़त भाभी से 3 सालों तक दुष्कर्म करता रहा। अमर ने 15-20 दिन पहले एक ऑडियो रिकॉडिंग भाभी के फ़ोन पर भेजा, जिसे पीड़िता के घर वालों ने सुन लिया। पीड़िता के घर वालों ने जब इस बात का विरोध किया तो उसने कहा कि अभी तो ऑडियो रिकॉडिंग ही भेजी है। वह वीडियो रिकॉडिंग भी भेज देगा, जिसके बाद पीड़िता ने अमर के खिलाफ थाने ने शिकायत दर्ज कराई।

    मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि 27 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी अपने पति के साथ अनबन रहती थी। वर्ष 2018 में अमर ने इस बात का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। लगभग तीन वर्ष से देवर अमर का पीड़िता के घर पर आना जाना था। जिसके बाद आरोपी अमर पीड़िता का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा।  

    रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। उनका कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल उसकी तलाश जारी है।