दिलीप घोष ने ममता की तुलना ट्रम्प से की, कहा- हारने के बाद वह भी नहीं छोड़ेगी नबना

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) भाजपा अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष (MP Dilip Ghosh) ने मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी (Mamata Bainarjee) की तुलना डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से की है। सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “आज जिस तरह से डोनाल्ड ट्रम्प व्यवहार कर रहे हैं, अगर ममता बनर्जी जैसी तानाशाह (Dictator) हारता है, तो वह नबना (Nabanna) को नहीं छोड़ेगी। उनके व्यवहार से लोगों को लगता है कि वह ऐसा कुछ कर सकती है। चुनाव हारने पर भी वह नबना को छोड़ने के लिए तैयार नहीं होगी।” 

घोष ने कहा, “ममता बनर्जी ने हमेशा ट्रम्प की तरह अडिग और तानाशाही व्यवहार दिखाया है, जो लोकतंत्र में विश्वास नहीं करता। उनकी पार्टी में खुद कोई लोकतंत्र नहीं है, लोग छोड़ कर चले जा रहे हैं। राज्य में कोई लोकतंत्र या कानून और व्यवस्था नहीं है।” 

ज्ञात हो कि, राज्य में विधानसभा चुनाव होने में अभी तीन महीने से ज्यादा का समय बचा हुआ है, लेकिन भाजपा ने पहले की अपनी तैयारी शुरू कर दी है। वह मुख्यमंत्री ममता और टीएमसी पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं।

जनता के मिजाज़ से डर गई ममता बनर्जी 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने टीएमसी प्रमुख पर हमला बोलते हुए कहा, “ममता बनर्जी बंगाल की जनता के मिजाज़ से डर गई हैं। ममता के आतंक से बंगाल की जनता डरी हुई है। इनका इतना बड़ा आतंक है, ये खुलेआम कहती हैं कि किसी भी घुसपैठिये को हमारे रहते जाने की जरूरत नहीं है, रेड कार्पेट बिछाकर रखती हैं।”