bjp
Representative Pic

Loading

चंदननगर: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भाजपा (BJP) के हुगली जिला की युवा इकाई के अध्यक्ष सुरेश शॉ (Suresh Shaw) समेत तीन कार्यकर्ताओं को पार्टी नेता शुभेन्दु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) के रोड शो के दौरान कथित तौर पर ‘गोली मारो…’ के आपत्तिजनक नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने बुधवार को हुगली जिला में पार्टी के कार्यक्रम में इस तरह की कथित नारेबाजी की थी, जिसके बाद जिला पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए एक मामला दर्ज किया और तीन लोगों को रात में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों को चंदननगर उपप्रभागीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 30 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इस बीच भाजपा कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तार नेताओं की तत्काल रिहाई की मांग करते हुए चंदननगर पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी और राज्यसभा सदस्य स्वप्न दासगुप्ता के साथ शुभेन्दु अधिकारी के रथतला इलाके में रोड शो के दौरान उनके ट्रक के पीछे चल रहे आरोपी कार्यकर्ताओं ने भाजपा का झंडा और तिरंगा थाम रखा था।

भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा का झंडा हाथों में थामकर इस तरह की नारेबाजी किए जाने का पार्टी समर्थन नहीं करती है।(एजेंसी)