पुडुचेरी में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, “यह चुनाव अद्वितीय, पहली बार देखा जहां मुख्यमंत्री का ही टिकट काट दिया”

    Loading

    पुडुचेरी: छह अप्रैल को होने वाले चुनाव में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Nodi) ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) और मुख्यमंत्री नारायणसामी (Narayansami) पर पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, “मुझे राजनीति में एक लंबा अनुभव है, मैंने कई चुनाव देखे हैं लेकिन पुडुचेरी चुनाव अद्वितीय है क्योंकि वर्तमान मुख्यमंत्री का ही टिकट काट दिया गया है।”

    उन्होंने कहा, “इतने सालों की वफादारी, अपने नेता की चप्पलों को उठाना, अपने नेता को प्रभावित करने के लिए गलत अनुवाद करना। फिर भी कोई टिकट नहीं। इससे साफ पता चलता है कि उनकी सरकार कितनी बड़ी विपत्ति में थी।”

    कांग्रेस सरकार ने केवल घोटाले किये 

    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में गैर-प्रदर्शनकारी कांग्रेस सरकार की लंबी सूची में, पिछले पुडुचेरी सरकार का विशेष स्थान था। पुडुचेरी की दिल्ली हाई कमान की सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही, कोई भी क्षेत्र ले – शिक्षा, मेडिकल सीटें भरना, एससी-एसटी का कल्याण, केवल लूट थी।” उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी से जुड़े विधायक खुलेआम भ्रष्टाचार की बात कर रहे थे, सीधे पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार से जुड़े।”