राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता अशोक गस्ती का कोरोना से निधन

बंगलुरु: कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. गुरुवार को इस वायरस के वजह से एक और सांसद की मौत हो गई है. भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद अशोक गस्ती (55) का कोरोना वायरस से निधन हो गया. वह दो सितंबर से पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए बंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. 

अशोक गस्ती भाजपा के ज़मीनी नेता थे. 22 जुलाई को ही उन्होंने राज्यसभा सांसद की शपथ ली थी. सांसद बनने से पहले वह कर्नाटक पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष थे. 

प्रधानमंत्री मोदी ने निधन पर जताई संवेदना 
सांसद गस्ती के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी नेसंवेदना जताई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “राज्यसभा सांसद श्री अशोक गस्ती एक समर्पित कार्यकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की. उन्हें समाज के गरीब और हाशिए के तबके को सशक्त बनाने का जुनून था. उनके निधन से दुखी. उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं. शांति.”

दो दिन में दो सांसदों की मौत
कोरोना वायरस से दो दिन में दो सांसदों की मौत हो गई है. अशोक गस्ती के पहले बुधवार को कांग्रेस सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का कोरोना वायरस के वजह से चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया था. वह आंध्र प्रदेश के तिरुपति से लोकसभा सांसद थे.